सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मायावती के आवास पर पहुंचकर दी जन्मदिन की बधाई

डीएन ब्यूरो

आज बहनजी मायावती अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


लखनऊ: आज दलितों की बहनजी मायावती अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रदेश के 75 जिलों में अलग-अलग जगह जोर-शोर से उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। मायावती अपना जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मना रही हैं

इस अवसर पर उनके आवास पर बधाईयों का तांतां लगा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित उनके आवास पर पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी। उनके साथ समाजवादी पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित उनके आवास 9 मॉल एवन्यू पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी। सपा-गठबंधन के बाद यह दोनों पार्टियों की पहली मुलाकात है। सपा मुखिया ने बुके और शाल देकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उनके साथ पार्टी के अन्य नेता भी मायावती को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। अखिलेश यादव के साथ राजेंद्र चौधरी और अहमद हसन भी उन्हें बधाई देने पहुंचे। संजय सेठ और जावेद आब्दी ने भी मायावती के आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

लोकसभा चुनाव के पहले जन्मदिन के अवसर पर हुई इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है। अहम इसलिए भी है क्योंकि गठबंदन के बाद यह दोनों पार्टी के मुखिया की पहली मुलाकात है। फिलहाल दोनों के बाच मायावती के घर पर मुलाकात चल रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार