सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ में एक बड़ी ऐक्शन फिल्म, दिखेंगे डबल रोल में

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तमिल फिल्म के रीमेक में डबल रोल निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में चर्चा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तमिल की सुपरहिट फिल्म थाड़म का हिंदी रीमेक साइन किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तमिल फिल्म के रीमेक में डबल रोल निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में चर्चा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तमिल की सुपरहिट फिल्म थाड़म का हिंदी रीमेक साइन किया है। सिद्धार्थ इतने ज्यादा उत्साहित हैं कि उन्होंने इस फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी अब ये विश्व सुंदरी

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ एक बिजनसमैस और एक चोर के रोल में दिखेंगे। सिद्धार्थ इस फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं और मेकर्स भी उनके लिए दो अलग-अलग लुक्स पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी थ्रिलिंग है, जिसकी वजह से मेकर्स कुछ जबरदस्त चेज़ सीक्वेंस प्लान करने में सफल रहे हैं और सिद्धार्थ को भी ये काफी पसंद आए हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ इसमें खूब ऐक्शन और स्टंट करते हुए भी नजर आएंगे।

इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे, जो कि करगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बन रही एक बायॉपिक है। फिल्म ‘शेरशाह’ 03 जुलाई को रिलीज होगी। (वार्ता)
 













संबंधित समाचार