बिहार में दबंगई: नीतीश राज में नहीं है लालू की पार्टी के नेता सुरक्षित, RJD के दो नेताओं को मारी गोली

डीएन ब्यूरो

बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। जहां कुछ दिनों पहले बेखौफ बदमाशो ने ट्रेवल्स संचालक को मार डाला था। वहीं अब राजद के दो नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग का मामला आया है। दोनों की हालत गंभीर है। अब सवाल ये है कि क्या नीतिश कुमार के राज में विपक्षी दलों के नेता सुरक्षित हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

अस्पताल में भर्ती नेता
अस्पताल में भर्ती नेता

मुजफ्फरपुर: जिले में एक बार फिर से अपराधियों की दबंगई का ताजा मामला सामने आया है। जहां अपराधियों ने राजद के दो नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग की है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में बवाल मच गया है। गोली चला कर आरोपी फरार हो गए हैं, और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी में कई सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले, पीएम मोदी के इलाके में नये एडीजी की नियुक्ति, आनंद कुमार डीजी कारागार बने

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक अपराधियों ने गुरूवार देर रात को राजद के दो नेता सुरेंद्र यादव और उमाशंकर प्रसाद को गोली मार दी। इस हमले में उमाशंकर को 4 गोलियां लगी हैं। फिलहाल दोनों ही नेताओं को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां दोनों की हाल गंभीर बताई जा रही है।

बिहार में अपराधियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिन्हें ना तो पुलिस का डर है, ना ही किसी प्रशासन का। ये लोग बेखौफ होकर हर अपराध को आसानी से अंजाम दे रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार