वाराणसी के लोग लगा रहे नारे.. गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो

डीएन संवाददाता

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है लेकिन मंगलवार को यहां के लोगों में पीएम के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिला। जगह-जगह लोग पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। आखिर ऐसा क्यों..जानिये डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में..


वाराणसी: धर्मनगरी काशी के लोगों में आजकल अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्यापक आक्रोश दिख रहा है। काशी में जगह-जगह ‘गुजराती मोदी बनारस छोड़ो’ के नारे लगाये जा रहे है। यहीं नहीं, काशी की सड़कें पीएम विरोधी पोस्टरों से भी पटी पड़ी है।

 

 

दरअसल काशी में पीएम मोदी का विरोध गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हमले करने की घटनाओं को लेकर किया जा रहा है। सड़कों पर मंगलवार को कई ऐसे पोस्टर देखे गये, जिनमें पीएम मोदी के विरोध के अलावा वाराणसी में रहने वाले गुजरातियों को काशी छोड़ने की भी चेतावनी दी गयी है। इन पोस्टरों में सांसद पीएम मोदी को भी गुजराती बताते हुए वाराणसी से वास जाने की बात कही गयी है। 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस गुजराती व्यक्ति को हमने गले से लगाकर प्रधानमंत्री बनाया, आज उसकी सजा ये मिल रही है कि हमारो लोगों को गुजरात से भगाया जा रहा है, जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …