उत्तराखंड: उधमसिंह नगर पुलिस की इनामी बदमाशों को कड़ी चेतावनी..करें सरेंडर, नहीं तो एनकाउंटर

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के एसएसपी ने अपराधियों के लिये कड़ी चेतावनी दी है। पुलिस ने अपराधियों से सरेंडर करने को कहा है, नहीं तो उन्हें एनकाउंटर जैसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। पूरी खबर..

दलीप सिंह कुँवर, SSP, उधमसिंह नगर
दलीप सिंह कुँवर, SSP, उधमसिंह नगर

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में अब इनामी बदमाशों की खेर नहीं। एसएसपी ने सभी बदमाशों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वे 15 दिनों में सरेंडर करें। ऐसा न करने पर पुलिस द्वारा उनके खिलाफ एनकाउंटर की कार्यवाही की जायेगी। इसके साथ ही जिले में विभिन्न अपराधों में वाँछित चल रहे बदमाशों को भी एक सप्ताह में पकड़ने के अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिये गये हैं। 

उधम सिंह नगर जिले के कप्तान दलीप सिंह कुँवर ने लम्बे समय से फरार चल रहे इनामी बदमाशों को लेकर बड़ा बयान दिया है। कप्तान ने जिले के 45 इनामी बदमाशो को 15 दिनों का वक्त दिया है। उन्होंने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 15 दिनों के भीतर इनामी बदमाश अपने आप को सरेंडर नही करते है तो उनके खिलाफ जिले की पुलिस सख्त रवैया अपनाएगी। 

उन्होंने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह 15 दिनों में सम्बंधित थानों व अधिकारियों या फिर कोर्ट में सरेंडर कर सकते है अन्यथा अब पुलिस ऐसे बदमशो का एनकाउंटर करने में भी संकोच नही करेगी। उन्होंने बताया कि जिले में 144 लोग अलग अलग थानों से वाँछित चल रहे है। जिन्हें एक सप्ताह में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सभी लोग अपने अपने थानों से वाँछिद लोगो को गिरफ्तार किया जाए। 

एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि जिले में 45 इनामी बदमाश फरार चल रहे है। जिसमे 20 हजार से लेकर 10 ओर अन्य इनामी बदमाश शामिल है। सभी को चेतावनी दी गयी है कि वह 15 दिनों के भीतर सरेंडर कर अन्यथा बदमाशों के एनकाउंटर करने में भी गुरेज नही किया जाएगा।  
 













संबंधित समाचार