SSC पेपर लीक मामले के खिलाफ यूपी में भी सड़कों पर उतरे छात्र, लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

एसएससी पेपर लीक मामले के खिलाफ देश भर में छात्रों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में भी छात्रों ने इस मामले को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पूरी खबर..


लखनऊ: देश भर में एसएससी पेपर लीक मामले के खिलाफ छात्रों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामले की आंच अब उत्तर प्रदेश में भी पहुँच गई है। मंगलवार को समाजवादी छात्र सभा के छात्रों ने राजधानी के हजरतगंज चौराहे पर गांधी प्रतिमा के नीचे भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने एसएससी के चैयरमैन असीम खुराना को बर्खास्त करने की मांग की।

विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि एसएससी के जिस पेपर में जिन छात्रों को नकल करते हुए पकड़ा गया था, उनके खिलाफ विभाग ने अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की है। उन्होंने भृष्ट चैयरमैन व भृष्ट परीक्षा एजेंसियों को हटाने की मांग भी की।

छात्रों ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि छात्र पिछले 6-7 दिनों से दिल्ली में विरोध-प्रदर्शन कर रहे है और सरकार का ध्यान अभी तक इस मुद्दे पर नहीं आया है। उन्होंने सरकार से अपील की कि वो सीबीआई जांच को ज्यादा लंबी अवधि की न रखे और जल्द ही मामले को सुलझाये। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार