उन्नाव: करंट लगने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत

डीएन संवाददाता

विद्युत लाइन का तार टूटने से मशीन पर आ गिरा। मशीन चला रहा राज नारायण करंट की चपेट में आ गया। छटपटाते पिता को बचाने की कोशिश में बेटी भी करंट के चपेट में आ गयी, जिससे पिता-पुत्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

करंट
करंट

उन्नाव: अचलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेथर गांव में चारा काटने वाली मशीन में करंट आ जाने से यहां एक पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत हो गयी। सुबह-सुबह हुए इस हादसे के कारण पूरे गांव में मातम छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

जानकारी के मुताबिक अचलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेथर गांव निवासी राज नारायण शनिवार सुबह घर के बाहर लगी मशीन से चारा काट रहे थे। इस काम में 18 वर्षीय बेटी चांदनी भी उनकी मदद कर रही थी। इस दौरान मशीन की ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन का तार टूट गया और मशीन पर आ गिरा। जिससे मशीन में करंट दौड़ गया। इस करंट की चपेट में राज नारायण आ गया।

पिता को करंट में फंसा देख बेटी भी पिता को बचाने कूद पड़ी। जिससे दोनों करंट की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों में विद्युत विभाग की लापरवाही के प्रति काफी आक्रोश है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …