400 लीटर अवैध शराब बरामद: 20 भट्टियों पर छापेमारी, दो तस्कर अरेस्ट

डीएन संवाददाता

आजमगढ़ में कच्ची शराब से हुई मौतों के मामले को देखते हुए यहाँ की पुलिस भी चौकन्नी हो गयी है। अवैध शराब के खिलाफ एसडीएम नें पुलिस फ़ोर्स के साथ तहसील क्षेत्र में अवैध शराब बनाने वाले घरों पर कानूनी हन्टर चलाया।

पुलिस ने बरामद की कच्ची शराब
पुलिस ने बरामद की कच्ची शराब

सुलतानपुर: आजमगढ़ में कच्ची शराब से हुई मौतों के मामले को देखते हुए यहाँ की पुलिस भी चौकन्नी हो गयी है। अवैध शराब के खिलाफ बल्दीराय एसडीएम दिनेश गुप्ता नें पुलिस फ़ोर्स के साथ तहसील क्षेत्र में अवैध शराब बनाने वाले घरों पर कानूनी हन्टर चलाया। प्रशासनिक छापेमारी में 400 लीटर अवैध शराब, 300 कुन्तल लहन, 20 भट्टियों के साथ दो तस्करों को अरेस्ट किया गया।

मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के वरासिन गांव का है। यहां अवैध शराब बनाने की सूचना पर उपजिलाधिकारी दिनेश गुप्ता ने पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। प्रशासनिक और पुलिस टीम की छापेमारी में लहन(300 कुंतल), 400 लीटर अवैध शराब, शराब बनाने वाली 20 भट्टियां व अन्य उपकरण के साथ दो शराब बनाने वालों को मौके से किया गिरफ़्तार। एसडीएम ने महिला को जमानत के साथ छोड़ दिया गया। दूसरे आरोपी रामबली पुत्र राम बहोर को गिरफ़्तार कर जेल भेजा है। उपजिलाधिकारी के इस कड़े कार्यवाही से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कम्प मचा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार