लखनऊ: उपमुख्‍यमंत्री आवास के पीछे होलिका दहन के लिए लगी लकड़ियों में शरारती तत्‍वों ने लगाई आग..लोगों में आक्रोश

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा आवास के पीछे होलिका दहन के लिए लगी लकड़ियों में शरारती तत्‍वों ने लगा दी। जिसको लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया है। डाइनामइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


लखनऊ: लखनऊ में उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा आवास के पीछे होलिका दहन के लिए लगी लकड़ियों में शरारती तत्‍वों ने लगा दी। जिसको लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया है।

होली के मौके पर शहर के अलग-अलग स्‍थानों पर होलिका दहन के लिए लकड़ियों को रखा जाता है। जिन्‍हें होली के धुलेहंडी के दिन सुबह जलाया जाता है। हिन्‍दू धर्म में इसका विशेष महत्‍व होता है। 

लेकिन लखनऊ के बेहद सुरक्षित माने जाने वाले इलाके में होलिका दहन से पहले ही किसी शरारती ने वहां रखी लकड़ियों में आग लगा दी। यह घटना  थाना बाजार खाला क्षेत्र की है।

बता दें होलिका के पीछे ही उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा रहते है। इस मामले को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर, ऐसी जगह पर इस तरह की घटना होने पर पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाए।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे पार्षद ने स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।








संबंधित समाचार