अनोखी लव स्टोरी: 28 साल के लड़के को हुआ 82 साल की महिला से प्यार, कर ली शादी

डीएन ब्यूरो

28 साल के युवक को 82 साल की महिला से प्यार हो गया। प्यार फोन पर शुरू हुआ और दोनों ने फिर शादी रचा ली।

28 साल का पति और 82 साल की पत्नी

नई दिल्ली: आपने कई बार लोगों के मुंह से सुना होगा कि प्यार अंधा होता है। प्यार में पड़ने वाले लोग एक दूसरे के अलावा कुछ नहीं सोचते। वो ना तो उम्र देखते है ना रंग-रुप। ऐसा ही कुछ हुआ 28 साल के सोफयां लोहो डानडेल के साथ। सोफयां इंडोनेशिया में रहता है। 28 साल के इस नौजवान को भी प्यार हो गया। प्यार एक महिला की आवाज से हो गया, जिसका फोन उसके पास रॉन्ग नबंर के जरिए आया था, लेकिन सोफयां को उसकी आवाज इतनी प्यारी लगी कि उसने उस नबंर को सेव कर लिया। फोन मार्था पोटू का था, जिसने गलती से सोफयां को फोन कर दिया था। मार्था 82 साल की विधवा महिला था, जो अपने घर में अकेले रहती थी। सोफयां ने उसी नबंर पर दोबारा फोन किया और फिर दोनों के बीच बातें शुरू हो गई। इस युवक को पता नहीं था कि वो जिस प्यारी आवाज वाली महिला को दिल ही दिल में चाहने लगा है कि उसकी उम्र की नहीं बल्कि उसकी दादी की उम्र की है। फोन पर दोनों के बीच काफी दिनों तक बातें होती रही।

मार्था से मिलने वो लड़का उसके घर पहुंचा। उस ने घर का दरवाजा खटखटाया तो एक बुजुर्ग महिला ने दरपवाजा खोला। सोफयां ने कहा कि उसे मार्था से मिलना है। उसे बिल्कुल बी अंदाजा नहीं था कि ये बुजुर्ग महिला ही मार्था होगी। मिला ने कहा कि मैं ही मार्था हूं। उसे देखकर सोफयां दंग रह गया। उसे विश्वास नहीं हो पा रहा था कि वो इतने दिनों से जिससे बात कर रहा था वो 82 साल की एक बुजुर्ग महिला है।

सोफयां 82 साल की मार्था को देखकर आश्चर्यचकित रह गया लेकिन उन्हें एक दूसरे से सच्चा प्यार हो गया था इसलिए सोफयां ने बिना कुछ संकोच किए मार्था से शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस प्रस्ताव को देखकर मार्था दंग रग गई, लेकिन मार्था को भी सोफयां से प्यार हो चुका था तो उन्होंने भी इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया। दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार