मेरठ: पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दो शातिर बदमाश दबोचे गये, तमंचा बरामद

डीएन ब्यूरो

आज कल बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ती जा रही है कि वह अब पुलिस पर ही हमला कर रहे हैं। मेरठ में दो बदमाशों द्वारा पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

बदमाश
बदमाश

मेरठ: आज कल बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ती जा रही है कि वह अब पुलिस पर ही हमला कर रहे हैं। थाना टीपी नगर क्षेत्र के वेदव्यास पुरी कॉलोनी के पास दो बदमाशों के पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। दरअसल थाना टीपी नगर की पुलिस संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी। उसी समय पुलिस को मुखबिर के माध्यम से एक सूचना मिली की एनएच 58 हरिद्वार बायपास से दो वाहन दिल्ली की ओर जा रहे हैं जिनमें दो तेल सरगना भी शामिल हैं।

सूचना मिलने के बाद चैकिंग कर रही टीम ने सूचना के आधार पर दोनों वाहनों को रोकने की कोशिश की। पुलिस  द्वारा पकड़े जाने के डर से घबराये बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं थाना टीपी नगर पुलिस ने भी साहस दिखाते हुए वाहनों का पीछा किया और बदमाशों को धर दबोचा। 

पुलिस ने तेल चोरी करने वाले गैंग के दो सरगना को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। बता दें कि पुलिस पूछताछ में दोनो बदमाशों ने अपनी पहचान इकबाल व फ़र्जनदा निवासी थाना जानी के रूप में बताई है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से कब्जे के दो तमंचे, एक डीसीएम व एक वैगनर कार बरामद की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …