भाईजान ने जलाया ‘ट्यूबलाइट’, फिल्म का पोस्टर रिलीज

डीएन संवाददाता

बॉलीवुड अभिनेता सलमान की फिल्मों का इंतजार सभी को रहता है। फिलहाल उनके फैन सलमान की नई फिल्म ट्यूबलाइट का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। ऐसे में सलमान भाई ने अपने फैंस को ट्यूबलाइट से जुड़ा पहला तोहफा दिया है।

‘ट्यूबलाइट’, फिल्म
‘ट्यूबलाइट’, फिल्म

मुंबई: निर्देशक कबीर खान ने सलमान स्टारर 'ट्यूबलाइट' का मंगलवार को टीजर रिलीज किया था और आज फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में एक टैग-लाइन भी है- 'क्या तुम्हे यकीन है?' इस नए पोस्टर को सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ इस अंदाज में शेयर किया, 'क्या तुम्हें यकीन हैं? अगर तुम्हें यकीन हैं तो 'बैक इज बैक''। इस पोस्टर में आपको सलमान साइड बैग लिए, कोट पहने सूरज की रोशनी की तरफ बढ़ते दिखाई देंगे। हालांकि, सलमान ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

यह भी पढ़ें: सलमान ने 'टाइगर जिंदा है' के लिए घटाया वजन

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर बने ‘संजू बाबा’, तस्वीरें देख कर विश्वास ही नहीं होगा..

फिल्म ट्यूबलाइट भारत चीन युद्ध पर बनी प्रेम कहानी है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू झू लीड रोल में हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक स्पेशल केमियो करने वाले है। कबीर खान और सलमान की जोड़ी तीसरी बार कोई फिल्म लेकर दर्शकों के बीच जा रही है। इससे पहले दोनों ने साल 2012 में फिल्म एक था टाइगर की थी। दोनों ने साल 2015 में 'बजरंगी भाईजान' में काम किया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार