बलरामपुर: ट्रैफिक पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान, सड़क सुरक्षा पर दिखाई लघु फिल्म

डीएन ब्यूरो

आम नागरिक को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना और यातायात के नियमों का पालन करके के उद्देशय से जागरूकता अभियान चलाया गया। पूरी खबर..

लोगों को किया गया जागरूक
लोगों को किया गया जागरूक

बलरामपुर: जिले में यातायात पुलिस द्वारा शहर के व्यस्ततम चौराहे, चौक बाजार, टीटू सिनेमा समेत विभिन्न स्थानों पर यातायात जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा के तहत यातायात पुलिस द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से यातायात से जुड़ी सड़क सुरक्षा, सुरक्षित वाहन चालन आदि के संबंध में लघु फ़िल्म दिखायी गयी और पम्पलेट भी वितरित किये गये। इस दौरान लोगों को यातायात से संबंधित जानकारी दी गई।

 

इस कार्यक्रम का उद्देश्य आम नागरिक को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना तथा यातायात के नियमों का पालन करके जीवन को सुरक्षित रखने की सीख देना है। इस अभियान का उद्देश्य सड़क दुर्घटनाओं की संभावनाओं को कम करना है, जिससे लापरवाही के कारण होने वाली सड़क दुर्घटना से बचा जा सके। इस जागरूकता कार्यक्रम में पुलिस उपाधीक्षक, परिवहन अधिकारी, सीओ सिटी ओपी सिंह, नगर कोतवाली प्रभारी उपेन्द्र राय, यातायात प्रभारी रविन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …