यूपी के 403 सीटों का सबसे तेज़ परिणाम.. सभी 75 जिलों से Live.. सबसे पहले देखिये सिर्फ Dynamite News पर

श्रीजा चौधरी

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में दो महीने से अधिक तक चले तूफानी चुनाव प्रचार के बाद चुनावी नतीजों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। महज़ कुछ घंटे बचे हैं मतगणना के प्रारंभ होने में। 11 मार्च को 7 बजे से यूपी के सभी 75 जिलों से 75 संवाददाता 403 सीटों की LIVE कवरेज़ आप तक सबसे पहले और सबसे सटीक तरीके से पहुंचायेंगे।

डाइनामाइट न्यूज़
डाइनामाइट न्यूज़

नई दिल्ली: डाइनामाइट न्यूज़ देश की राजधानी नई दिल्ली से चलने वाला एक मात्र “यूपी केन्द्रित” हिंदी न्यूज़ पोर्टल है। यही कारण है कि डाइनामाइट न्यूज़ ने 11 मार्च को यूपी चुनाव के सबसे विश्वसनीय नतीजे..सबसे पहले अपने 25 करोड़ यूपी वासियों तक पहुंचाने के लिए बेहद ख़ास इंतजाम किये हैं।

 

 

11 मार्च को सुबह 7 बजे से यूपी के सभी 75 जिलों से डाइनामाइट न्यूज़ के 75 संवाददाता 403 सीटों की LIVE कवरेज़ आप तक सबसे पहले और सबसे सटीक तरीके से पहुंचायेंगे।

 

नई दिल्ली, लखनऊ और मतगणना केन्द्रों के बाहर से डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता पल-पल की अपडेट आप तक पहुंचायेंगे। चुनावी नतीजे आप अपने मोबाइल पर Google में जाकर Hindi.DynamiteNews.Com टाइप करके पा सकते हैं। आप अपने एंड्रायड मोबाइल पर गुगल प्ले स्टोर में जाकर हमारा मोबाइल एप Dynamite News भी डाउनलोड कर सकते हैं।

 

तो फिर देर किस बात की.. यह जानने के लिए कि उत्तर प्रदेश में किसका होगा राजतिलक? बने रहिये डाइनामाइट न्यूज़ के साथ और पाइये सबसे सटीक नतीजे..

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …