योगी के फरमान का असर, मंत्री उपेंद्र तिवारी ने खुद ही की दफ्तर की सफाई

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पद संभालते ही एक्शन में आ गए हैं, साथ ही उनके मंत्री भी एक्शन में दिखाई देने लगे हैं। सीएम योगी ने दफ्तरों में गंदगी को देखने के बाद बुधवार को अफसरों को कड़ी फटकार लगाई थी और इसी का नतीजा है कि पहले दिन ही एक मंत्री ने खुद ही पूरे दफ्तर की सफाई कर दी।

झाड़ू लगाते मंत्री उपेंद्र तिवारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से बुधवार को सरकारी दफ्तरों में साफ-सफाई को लेकर आए निर्देश का असर दिखना शुरू हो गया है। बलिया के फेफना से विधायक और मंत्री उपेंद्र तिवारी गुरुवार को जब अपने कार्यालय पहुंचे तो गंदगी देख खुद ही ऑफिस में सफाई अभियान शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: हजरतगंज थाने में योगी के अचानक पहुंचने से मचा हड़कंप
कुर्ता-पायजामा और गले में स्कार्फ लटकाए मंत्रीजी ने बिना देर किए झाड़ू उठाया और काम में लग गए। बता दें कि सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने साफ-सफाई से लेकर प्रशासनिक अनुशासन को लेकर एक के बाद एक कई फरमान जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने यूपी सासंदो के साथ की बैठक, कहा- प्रदेश के विकास पर ध्यान दें

योगी ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिया है कि सभी अपने काम में पारदर्शिता लाएं, गरिमापूर्ण बर्ताव करें और अधिकारियों से प्रेम और उनकी पीठ थपथपा कर काम लें। इसके साथ ही सभी मंत्रियो को 9:30 बजे ऑफिस पहुंचने का भी निर्देश दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार