सुशांत: 'राब्ता' हॉलीवुड की '300' से प्रेरित नहीं

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनकी फिल्म 'राब्ता' हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म '300' से प्रेरित नहीं है, और ऐसी अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। एनडीटीवी और डीएचएफएल प्रेमेरिका लाइफ इंश्योरेंस की ओर से आयोजित अभियान 'बेहतर इंडिया' की लांचिंग के लिए पहुंचे सुशांत ने मंगलवार को कहा कि उनकी फिल्म '300' से प्रेरित नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनकी फिल्म 'राब्ता' हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म '300' से प्रेरित नहीं है, और ऐसी अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। एनडीटीवी और डीएचएफएल प्रेमेरिका लाइफ इंश्योरेंस की ओर से आयोजित अभियान 'बेहतर इंडिया' की लांचिंग के लिए पहुंचे सुशांत ने मंगलवार को कहा कि उनकी फिल्म '300' से प्रेरित नहीं है। 

इन दिनों ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि दिनेश विजान निर्देशित फिल्म 'राब्ता' हॉलीवुड की फिल्म '300' से प्रेरित है, जिन्हें सुशांत ने खारिज कर दिया है। 

अभिनेता ने अभिनय के प्रति अपने जुनून के बारे में बताया, "मैं फिल्मों में काम करता हूं क्यूंकि मैं अभिनय से प्यार करता हूं। अगर आप मुझे मंच पर ले जाएं और 500 रुपये दें तो भी मैं अभिनय करना पसंद करूंगा। अभिनय मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

ब्रैंड एंबेसडर सुशांत सिंह राजपूत ने बेहतर इंडिया अभियान पर कहा कि इस अभियान का लक्ष्य छात्रों, आम नागरिकों और कंपनियों को स्वास्थ्य, स्वच्छता और पर्यावरण पर केंद्रित एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन में शामिल कराना है।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार