सनी देओल एक बार फिर इस मूवी में निभायेंगे पुलिस ऑफिसर की भूमिका

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल इस मूवी में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है सनी देओल के मूवी का नाम..

सनी देओल
सनी देओल

मुंबई: बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल आने वाली फिल्म ‘ब्लैंक’ में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। सनी की फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने कहा कि वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं देखते हैं।

सनी ने देशभक्ति फिल्मों को लेकर कहा,“ऐसी फिल्मों को कभी भी बेचने योग्य चीज के तौर पर नहीं देखना चाहिए। मैंने कई फिल्में की हैं। मैंने किरदार में हमेशा भरोसा किया है। मैं हमेशा स्ट्रॉन्ग किरदार करना पसंद करता हूँ जो किसी चीज के लिए फाइट करता है। ये ही मेरा नेचर है। मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो हार मान ले।जब भी मैं देशभक्ति पर फिल्में करता हूं तो लोग मुझसे जुड़ जाते हैं।” फिल्म में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म तीन मई को रिलीज होगी।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?