अक्षय कुमार का खुलासा..करिश्मा-करीना के साथ उनका रिश्ता है बेहद खास

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना कपूर दोनों के साथ उनका रिश्ता बेहद खास रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

करिश्मा-करीना और अक्षय कुमार
करिश्मा-करीना और अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना कपूर दोनो के साथ उनका रिश्ता बेहद खास रहा है। अक्षय कुमार ने करिश्मा और करीना दोनो के साथ काम किया है।

अक्षय और करीना कपूर की जोड़ी कई सालों बाद फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आयेगी। अक्षय कुमार ने बताया कि करीना और करिश्मा दोनों के साथ मेरा रिश्ता बहुत खास है। वो दोनों मुझे पैसों को लेकर टीज करते हैं। कई बार बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) मेरी फिल्म की कमाई को लेकर चिढ़ाते हैं। अक्षय कुमार ने बताया, “मैं भी उन दोनों को ये कहकर टीज करता हूं कि बांद्रा की हर बिल्ड‍िंग में उनके फ्लैट हैं। हमारा दोस्ती से भरा फन लविंग रिलेशन ऐसा है।

 

”करीना कपूर ने बताया कि अक्षय सबसे ज्यादा अनुशासित एक्टर हैं। उनके साथ काम करने का एक बड़ा फायदा है कि समय पर सारे काम होते हैं। वक्त बर्बाद नहीं होता है। समय पर काम खत्म करने के बाद मैं अपने बेटे के पास घर पहुंच जाती हूं। हमने लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया, लेकिन अब गुड न्यूज में साथ काम कर रहे हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?