पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे श्रृंखला के लिये स्मिथ, वार्नर को आस्ट्रेलियाई टीम में नहीं मिली जगह..

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के आखिरी दो मैचों के लिये स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि उन पर लगाया गया प्रतिबंध तब तक खत्म हो जायेगा । डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

स्मिथ, वार्नर
स्मिथ, वार्नर

सिडनी: पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के आखिरी दो मैचों के लिये स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि उन पर लगाया गया प्रतिबंध तब तक खत्म हो जायेगा । 

घायल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी टीम से बाहर हैं जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। स्मिथ और वार्नर पर गेंद से छेड़खानी प्रकरण के कारण लगाया गया प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो रहा है यानी वे चौथे वनडे के लिये उपलब्ध थे । 



चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा ,‘‘ उनके प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो जायेंगे । दोनों कोहनी के आपरेशन के बाद रिहैबिलिटेशन में है और इस बात पर रजामंदी जताई गई कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के जरिये वापसी करें ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ डेविड सनराइजर्स हैदराबाद के लिये और स्टीव राजस्थान रायल्स के लिये खेलेगा ।हम उन दोनों और उनके आईपीएल क्लबों से संपर्क में रहेंगे क्योंकि हमें विश्व कप और एशेज पर फोकस करना है ।’’ 

आस्ट्रेलियाई टीम : आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शान मार्श, पीटर हैंडस्कांब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टोन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जासन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा । 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?