सिद्धार्थनगर: नजरें बचाकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की पिटाई

डीएन ब्यूरो

एक युवक को अपनी प्रेमिका से छिपकर मिलने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। ग्रामीणों ने जैसे ही युवक को देखा तो आग बबूला हो उठे और युवक को सबक सिखाने के लिये उसकी जमकर पिटाई कर डाली। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

सिद्धार्थनगरः एक युवक को चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलना काफी भारी पड़ा। प्रेमिका से मिलता देख ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा। मामला सिद्धार्थनगर जिले के भवानींगज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे उसके प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीट डाला।

युवक की पिटाई से जब ग्रामीणों का मन नहीं भरा तो उन्होंने बाद में युवक को बिजली के खंभे में बांधा और उसकी दोबारा पिटाई कर जमकर अपना गुस्सा निकाला। युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया में डाल दिया। 

युवक की पिटाई का यह वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो गया। जिससे अब तक कई बार लोग देख चुके हैं। वहीं युवक की पिटाई के बाद गांव में पहुंची पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन जारी है। अभी किसी की तरफ से भी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

घटना बीती रात की बताई जा रही है।  जब युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा तो तभी ग्रामीणों ने उन दोनों को एक-दूसरे से मिलते हुए एक खेत में पकड़ लिया। 


ग्रामीणों ने पहले तो उसकी प्रेमिका को डांट-फटकार लगाई और उसे वहां से जाने को कहा। इसके बाद उन्होंने युवक को घेर लिया और उसे लात-घूसे मारने लगे। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक को बिजली के खंभे पर बांध दिया और वहां मौजूद ग्रामीण एक-एक कर उसे बारी-बारी से पीटने लगे।

सरेआम गांव वालों ने जिस तरह युवक की पिटाई की वहीं यहां पर किसी ने इसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बाद से जहां युवक के घर वाले काफी डरे हुए हैं, वहीं मामले में पुलिस भी अभी कुछ कहने से बच रही है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार