सिद्धार्थनगर: देखें वीडियो..घर में डेरा डाले मिले दो दर्जन कोबरा सांप, सभी के सिर पर त्रिशूल के निशान

डीएन संवाददाता

बढ़नी ब्लॉक के ग्राम पंचायत मोहन कोला में एक ग्रामीण के घर में घर में कोबरा सांपों का भरा-पूरा परिवार मिला। घर में दो दर्जन सांपों का जत्था मिलने से गांव के लोग आश्चर्य में है। इन सभी सांपों के सिर पर त्रिशुल के निशान मिलने से तरह-तरह की बातें की जा रही। पूरी खबर..

घर से निकला सांप
घर से निकला सांप

सिद्धार्थनगर: बढ़नी ब्लॉक के ग्राम पंचायत मोहन कोला में एक ग्रामीण के घर को दो दर्जन कोबरा सांपों ने अपना घर बना रखा था। यहां एक-एक करके अब तक 24 सांप निकाले जा चुके हैं। सभी सांपों के सिर पर त्रिशूल के निशान बने हुए है, जिसको लेकर ग्रमीणों द्वारा तरह-तरह की बातें की जा रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत मोहन कोला में बनारसी नामक ग्रामीण के घर में मिटटी की बनी बखरी के नीचे से सपेरे अब तक दो दर्जन कोबरा सांपों को निकाले जा चुके हैं। घर के अंदर मिट्टी के नीचे जब एक सांप देखा गया तो यह मामले सामने आया। इसके बाद एक-एक करके कुल 24 सांप निकाले गये। सांपों को देखकर लगता है कि वे लंबे समय से याहं डेरा डाले हुए थे।

 

सांपों के इस तरीके से मिलने से ग्रामीण काफी आश्चर्य में है। सांपों ने किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। इसके अलावा सभी सांपों के सिर पर त्रिशूल का निशान बने होने से लोग इसका धार्मिक और अध्यात्मिक महत्व भी ढूंढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस तरह से सांपों के मिलने को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

 

सभी सांपों को सपेरों द्वारा निकाला गया। सपेरे अब भी सांपों को तलाश कर रहे है। पकड़े गये सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया है। सांपों के मिलने के बाद बनारसी के घर में देखने वालें लोगों का तांता लगा हुआ है।













संबंधित समाचार