जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन ने पुलिस से कर डाली अजीब मांग !

डीएन ब्यूरो

भागलपुर से देश की सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़ में कैद बाहुबली नेता इन दिनों काफी परेशान है और इसी परेशानी के चलते उन्होंने जेल अधिकारियों से अपनी इस समस्या का हल निकालने के लिए गुहार लगाई है। लेकिन उनकी ये परेशानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

मोहम्मद शहाबुद्दीन
मोहम्मद शहाबुद्दीन

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल के अंदर अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से परेशान है। दरअसल शहाबुद्दीन, छोटा राजन के कमरे से टीवी पर गानों की आवाजें आने से परेशान है। लिहाजा बाहुबली ने जेल अधिकारियों से खुद के लिए भी एक टीवी की मांग कर डाली है। दरअसल बाहुबली नेता और अंडरवर्ड डॉन छोटा राजन का बैरक आसपास ही है। लिहाजा शहाबुद्दीन का कहना है कि छोटा राजन के कमरे से आने वाली गाने की आवाजें उसे परेशान करती है। यहां तक की छोटा राजन के अलावा आसपास के ज्यादातर बैरक में टीवी की सुविधा दी है और वहां से भी आवाजें आती रहती है जिन्होंने उसका वहां रहना मुश्किल कर दिया है। शहाबुद्दीन का आगे कहना है कि जेल में वो 24 घंटे अकेलेपन का सामना करता है। वो ना तो किसी से बात कर पाता है और ना ही किसी से मिल पाता है। इसीलिए उसके कमरे में भी टीवी लगाया जाए।

तिहाड़ जेल

बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली की जेल में शिफ्ट किया गया। बता दें कि आदेश सुनाते हुए कोर्ट ने कहा था कि शहाबुद्दीन को एक सप्ताह के भीतर बिहार के सिवान जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया जाए और अब सभी मामलों की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा था कि ट्रांसफर के दौरान उसे कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। पिछले साल 7 सितंबर को शहाबुद्दीन को जमानत मिल गई थी, वह 9 सितंबर को जेल से बाहर आ गए थे लेकिन जमानत रद्द हो जाने की वजह से उन्हें 30 सितंबर को वापस जेल जाना पड़ा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार