LockDown in India: ग्राहकों की सुविधा के लिए SBI ने बदली शाखाओं की टाइमिंग, जानें यहां..

डीएन ब्यूरो

SBI ने कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण देश भर में हुए लॉकडाउन को देखते हुए अपने अलग-अलग ब्रांच के टाइमिंग में कुछ बदलाव कर दिए हैं। ये बदलाव ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए किए गए हैं। जानिए कौन सी शाखा कितने बजे खुलेगी डाइनामाइट न्यूज़ पर..

SBI बैंक (फाइल फोटो)
SBI बैंक (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः देश भर में लॉकडाउन के कारण अधिकतर चीजें और जगह बंद हैं। जिससे लोगों को कई तरह की परेशानी हो रही हैं। ऐसे में SBI ने अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए अपनी अलग-अलग जगह की ब्रांच के समय में बदलाव किए हैं।

यह भी पढ़ें: सिंधू कोरोना राहत कोष में देंगी 10 लाख रुपये 

एसबीआई के रिटेल बैंकिंग के प्रबंध निदेशक ने बताया है कि, 'कई राज्‍यों में शाखाओं के खुलने के समय में बदलाव किया है। कुछ राज्‍यों में यह 7-10 बजे है तो कुछ राज्‍यों में 8-11 बजे तक। वहीं, कुछ राज्‍यों में बैंक 10 बजे से दो बजे तक ग्राहकों के लिए खोले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के कारण मुर्गी दाना का परिवहन बाधित 

ऑनलाइन बैंकिंग का करें इस्तेमाल

 ज्‍यादातर बैंक 31 मार्च तक 10 बजे सुबह से 2 अजे दोपहर तक काम करेंगे। साथ ही बैंकों ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए गैर-जरूरी सेवाएं अभी बंद कर दी हैं। साथ ही कहा है कि जहां तक हो सके डिजीटल या भी ऑनलाइन बैंकिंग का ही इस्तेमाल करें। जितना हो सके सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। SBI  के अलावा एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक सहित कई अन्‍य बैंकों ने भी अपने परिचालन के समय में बदलाव किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार