सावन स्पेशल: इस विधि से करें शिव की पूजा, खत्म होंगे कई दोष

डीएन संवाददाता

सावन के महीने को भगवान शिव के लिए बेहद ही खास माना जाता है। इस महीने में भगवान शंकर की पूजा करने और उनके लिए व्रत रखने वाले सभी भक्तों की मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

नई दिल्ली: ऐसा कहा जाता है कि सावन के महीने में शनिवार के दिन भगवान शिव की पूजा आराधना करने से आप शनी भगवान के प्रकोप से मुक्त हो जायेगे। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सावन के महीने में शनिवार को इस विधि विधान से पूजा करने से आप सभी कष्टों से मुक्त हो जायेगें और शनी की कृपा आप पर बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें: बहुत दिनों बाद सावन में ऐसा संयोग, ऐसे होगी आपकी मनोकामना पूरी

भगवान शिव को शनिदेव का इष्ट देव  माना जाता है। इसलिए सावन में शनिवार के दिन भगवान शिव की पूजा अराधना करने से कुंडली में शनि का प्रकोप दूर हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Dynamite News LIVE : सावन के दुर्लभ संयोग में इस तरह पूरी होंगी आपकी मनोकामनाएं

इस विधि से शनिवार को भगवान भोलनाथ की पूजा करने से पूरी होगी मनोकामना

सावन के महीने में शनिवार के दिन भगवान भोलनाथ को चढ़ाये जाने वाले जल में तिल डाल कर चढ़ाये और शिव भगवान की पूजा करते समय मंत्र का जाप करें। इतना ही नहीं शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाते समय उसपर 'ऊं नम: शिवाय' लिखकर ही चढ़ाये।

अगर आपके लाइफ में शादी से संबंधित कोई परेशानीयां आ रही है तो आप ऐसे में शिवलिंग पर केसर का दूध चढ़ाये  ऐसा करने से विवाह में आ रही बाधाये दूर हो जायेगी।

डाइनामाइट न्यूज़ अपने पाठको के लिए हर रोज भगवान भोलेनाथ और पवित्र सावन माह से जुड़ी धार्मिक, आध्यात्मिक कथा-कहानी, लेख और शिव मंदिरों से जुड़ी खबरों की श्रृंखला शुरू की है। पूरे सावन माह तक आप भोले बाबा से जुड़ी खबरें हमारे विशेष कालम सावन स्पेशल में पढ़ सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट भी देख सकते हैंDNHindi.com

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार