'भारत' की शूटिंग खत्म होते ही भावुक हो उठी कैटरीना..सलमान के साथ फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक हो गयी हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान ,कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी ने मुख्य भूमिका निभायी है।

कैटरीना कैफ-सलमान खान
कैटरीना कैफ-सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक हो गयी हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान ,कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी ने मुख्य भूमिका निभायी है।

फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर सलमान ख़ान के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल बात लिखी है। कैटरीना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह सलमान ख़ान के साथ बैठी हुई नज़र आ रही हैं। दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

 

कैटरीना ने लिखा है और ,“यह मेरे लिए सबसे अद्भुत और जोशीला किरदार रहा है। पूरी फ़िल्म के निर्माण की प्रक्रिया काफ़ी प्रेरक रही है। अली अब्बास ज़फ़र, सलमान ख़ान, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा ख़ान शुक्रिया। ”बताया जा रहा है कि ‘भारत’ एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें आज़ादी के बाद से सदी बदलने तक का भारत दिखाया गया है। इस दौरान देश में हुईं प्रमुख राजनीतिक घटनाएं फ़िल्म की कहानी का हिस्सा हैं। यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …