सलमान खान का नयी हीरोईनें के साथ बढ़ा प्रेम.. आलिया भट्ट के बारे में कही ये बात..

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान,आलिया भट्ट को टैलेंट का भंडार मानते हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

सलमान खान और आलिया भट्ट
सलमान खान और आलिया भट्ट

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान,आलिया भट्ट को टैलेंट का भंडार मानते हैं। सलमान खान और आलिया भट्ट बहुत जल्द साथ काम करने वाले हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में दोनों की जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है। बता दें कि इंशाअल्लाह एक लव स्टोरी फिल्म है।

जब से फिल्म 'इंशाअल्लाह' की कास्ट की अनाउंसमेंट हुई है तब से सलमान खान और आलिया भट्ट चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया इस फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाएंगी। ताकी उनकी और सलमान की जोड़ी पर्दे पर अटपटी ना लगे। 

सलमान खान, संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट

सलमान ने कहा, “टैलेंट का गोडाउन, टैलेंट के बंडल से मिलने वाला है लेकिन असल में यहां कोई टैलेंट नहीं है। आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “पहली बार जब में संजय लीला भंसाली के ऑफिस गयी थी, तब मैं नौ साल की थी, मैं काफी नर्वस हूं और आशा करती हूं मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनूंगी, लंबे समय से इसका इंतजार है।

आलिया ने एक दूसरे ट्विट में लिखा था, “दोनों कहते हैं खुली आंखों से सपने देखो और मैने ऐसा किया, संजय सर और सलमान खान एक साथ मैजिकल होते हैं, इंशाअल्लाह फिल्म की खूबसूरत जर्नी में दोनों को जॉइन करने का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।”

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …