भारत बंद रैली में बोले राहुल गांधी- पीएम मोदी को गरीबों की नहीं.. अरबपतियों की चिन्ता है

डीएन ब्यूरो

भारत बंद को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार को केवल अमीरों और अरबपतियों की चिंता है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

रैली को संबोधित करते राहुल गांधी
रैली को संबोधित करते राहुल गांधी

नई दिल्ली: केंद्र के खिलाफ कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की भारत बंद रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नीतियों को जमकर कोसा। राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किए अपने वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल आज 80 के पार, डीज़ल करीब 80 के पास पहुंच गया हैं और एलपीजी के दाम 800 रुपए तक पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: LIVE: देखें देश भर में कांग्रेस का भारत बंद..जगह-जगह धरना प्रदर्शन, रेल सेवायें बाधित 

 

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पहले पूरे देश में घूम-घूमकर कहते थे कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन आज इश पर एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं।

राहुल ने कहा कि जीएसटी से लेकर राफेल पर मोदी जी ने एक बयान तक नहीं दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी से छोटे कारोबारियों को काफी नुकसान पहुंचा है। पीएम मोदी को गरीब जनता के बजाये उघोगपतियों की चिन्ता है।

यह भी पढ़ें: यूपी में भारत बंद का व्यापक प्रभाव, भारी सुरक्षा के बीच उग्र प्रदर्शन और नारेबाजी 

गौरतलब है कि रैली को संबोधित करने से पूर्व कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर का जल बापू की समाधि पर चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल गांधी के साथ में विपक्ष के कई नेता राजघाट से निकलकर के रामलीला मैदान पहुंचे। 


 













संबंधित समाचार