UP: प्रतापगढ़ में जयमाला पर दुल्हन ने की रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग, महंगी पड़ी शादी, केस दर्ज, देखिये वायरल वीडियो

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जनपद में हुई एक शादी के चर्चे जोरों पर है। शादी समारोह में जयमाला से ठीक पहले मंच पर चढ़ती दुल्हन ने रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग करके सबको हैरान कर दिया। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुई एक शादी के चर्चे जोरों पर है। यहां शादी समारोह में आये सभी मेहमान और उपस्थित लोग उस समय हैरान रह गये, जब जयमाला के लिये मंच पर चढ़ते समय दुल्हन ने हाथों में रिवॉल्वर ली और जोरदार तरीके से हर्ष फायरिंग कर डाली। फायरिंग होते ही वहां तालियां बजने लगी। लेकिन दुल्हन को ऐसा करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए दुल्हन समेत कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक जेठवारा थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मण का पुरवा निवासी गिरिजा शंकर पांडेय की पुत्री की शादी थी। रविवार रात को आयोजित विवाह समारोह में दुल्हे को जयमाला पहनाने से ठीक पहले मंच पर चढ़ती दुल्हन रूपा ने रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग कर दी। हालांकि यह फायरिंग एक लाइसेंसी रिवॉल्वर की गई लेकिन ऐसा करने रूपा को महंगा पड़ गया है।

बताया जाता है कि जयमाल के समय दुल्हन बनी रूपा ने अपने चाचा रामदास पांडेय की लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग की थी। इसका वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो का संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने रूपा पांडे, उसके पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना का बाद पुलिस रिवाल्वर को कब्जे में लेकर उसे सीज कर दिया है। रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति भी पुलिस ने भेज दी है। घटना का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है और दुल्हन द्वारा हर्ष फायरिंग करने से यह शादी सुर्खियों में बनी हुई है।










संबंधित समाचार