पद्मावती मूवी का 3डी ट्रेलर भी लॉन्च

डीएन ब्यूरो

पद्मावती मूवी में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर ने ट्विटर पर लिखा कि कल रात मैंने मूवी का 3डी ट्रेलर देखा और पहली बार खुद को 3डी ट्रेलर में देखकर काफी ज्यादा खुशी हुई है।

पद्मावती
पद्मावती

मुंबई: इस साल की सबसे बड़ी फिल्म पद्मावती का मंगलवार को 3डी ट्रेलर लॉन्च हुआ है। पद्मावती मूवी में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर ने ट्विटर पर लिखा कि कल रात मैंने मूवी का 3डी ट्रेलर देखा और पहली बार खुद को 3डी ट्रेलर में देखकर काफी ज्यादा खुशी हुई है। 

इस ट्रेलर को लॉन्च हुए करीब 24 घंटे हो चुके है और इस को 20 मिलियन व्यूज और 50 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है। 

फिल्ममेकर्स पद्मावती फिल्म के हर चीज को दर्शकों तक काफी खास अंदाज मेें लाने की कोशिश कर रहे है। वहीं 3डी ट्रेलर लॉन्च करने के बाद से लोगों का मूवी को बड़े पर्दे में देखने का जो उत्साह है और ज्यादा बढाता दिखाई दे रहा है। 'पद्मावती' को अपना ये खास 3डी टच हॉलिवुड टेक्नीशियंस की मदद से मिल पाया है।

ऐसे में ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि भंसाली डिरेक्टेड मूवी पद्मावती बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म की सफलता के लिए सारे रिकॉर्ड तोड़ने की बात कहीं है। बहरहाल 'पद्मावती' 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार