Gang rape in moving bus: य़ूपी में निर्भया जैसा कांड, नोएडा आ रही चलती बस में युवती से गैंग रेप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहलाने वाला सामने आया है। नोएडा आ रही बस में एक युवती के साथ कुछ लोगों द्वारा गैंग रेप किये जाने का मामला सामने आया है। पढिये, पूरी खबर..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में निर्भया कांड की तर्ज पर एक महिला के साथ चलती बस में गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला के साथ इस शर्मनाक घटना को तब अंजाम दिया गया, जब वह उत्तर प्रदेश में स्थित प्रतापगढ जिले से नोएडा आने के लिये बस में सवार थी। 

नोएडा पुलिस ने इस मामले की पुष्टि की है। पुलिस ने सामूहिक बलत्कार के इस मामले में एक आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 25 साल की महिला ने नोएडा पहुंचने पर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने पहले अपने पति को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद नोएडा की सैक्टर-20 पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गयी। पीडित महिला जिस बस में सवार थी, वह प्रतापगढ़ से गौतबुद्धनगर आ रही थी। पुलिस ने उस बस को ढूंढकर सीज कर दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गयी शिकायत में महिला ने बताया कि वह अपने दो बच्चों के साथ यूपी के प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही थी। बस में 10-12 लोग ही सवार थे। बस कंडक्टर ने रास्ते में जब महिला से किराए के पैसे मांगे तो महिला ने कहा कि नोएडा में उतरने के बाद उसका पति पैसा दे देगा। उसी दौरान बस के चालक ने महिला को सीट देने के बहाने बस के पीछे ले गया, जहां पर कंडक्टर और चालक ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 








संबंधित समाचार