भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिये न्यूजीलैंड ने इन दो खिलाड़ियों को किया शामिल

डीएन ब्यूरो

भारत के खिलाफ छह फरवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये न्यूजीलैंड ने दो नये खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें कौन हैं वो दो नये खिलाड़ी...

न्यूजीलैंड की टीम
न्यूजीलैंड की टीम

वेलिंगटन: भारत के खिलाफ छह फरवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये न्यूजीलैंड ने दो नये खिलाड़ियों हरफनमौला डेरिल मिशेल और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को टीम में जगह दी है। नियमित कप्तान केन विलियमसन को 14 सदस्यीय टीम का कप्तान चुना गया। वह श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 मैच से बाहर रहे थे । 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि डग ब्रासवेल को चोटिल जिम्मी नीशाम की जगह टीम में चुना गया था जिन्होंने अपनी जगह बरकरार रखी है ।’’ भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे चूंकि विराट कोहली को आराम देने का फैसला किया गया है ।

मिशेल और टिकनेर को न्यूजीलैंड की घरेलू टी20 लीग सुपर स्मैश में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है। तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान दोनों देशों की महिला टीमों के मैच भी समान पिच पर खेले जायेंगे । 

न्यूजीलैंड टीम : 

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रासवेल, कोलिन डे ग्रांडहोमे, लोकी फग्युर्सन, मार्टिन गुप्टिल, स्काट के, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, मिशेल सेंटनेर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढी, टिम साउदी, रोस टेलर, ब्लेयर टिकनेर । (भाषा) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%