महिला आफिसर को बचाने में गई आईएएस की जान

डीएन संवाददाता

जम्मू-कश्मीर कैडर के आईएएस आशीष दहिया की मंगलवार को मौत हो गई। आईएएस ऑफिसर एक महिला ऑफिसर को पूल में डूबने से बचाने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार में जम्मू-कश्मीर कैडर के एक प्रशिक्षु आईएएस ऑफिसर का शव मंगलवार को स्विमिंग पूल में मिला। शुरुआती जांच से पता चला कि आईएएस ऑफिसर एक महिला ऑफिसर को पूल में डूबने से बचाने की कोशिश कर रहे थे और उसके बाद उनकी मौत हो गई।

30 साल के आशीष दहिया हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले थे और उनकी फारन सर्विस ट्रेनिंग चल रही थी। पुलिस ने बताया कि वसंत विहार पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई थी कि फारन क्लब इंस्टिट्यूट में एक आदमी पूल में डूब गया है और उन्हें अस्पताल लेकर जाया जा रहा है।

मामले की जांच के बाद पता चला कि आफिसर इंडियन फारन ऐंड रेवेन्यू सर्विसेज के अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल थे। इस पार्टी के दौरान देर शाम आईएएस और उनके दोस्तों ने क्लब के पूल में स्विमिंग की। इस दौरान एक महिला आफिसर का पैर फिसलने से वह पूल में गिर गई। आशीष और अन्य लोग महिला को बचाने के लिए पानी में उतरे। महिला तो बच गई लेकिन आशीष की मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार