दिल्ली में उपवास पर बैठे भाजपा नेता डाइनामाइट न्यूज पर LIVE

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों द्वारा संसद में गतिरोध पैदा करने को लेकर पास भाजपा नेताओं ने एक दिन का पूरे देश में उपवास रखा, दिल्ली में भी कई नेता उपवास पर बैठे। देखें क्या बोले नेता..


नई दिल्ली: कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों द्वारा संसद में गतिरोध पैदा करने को लेकर आज भाजपा नेताओं ने पूरे देश में एकदिवसीय उपवास रखा। दिल्ली के कनाट प्लेस स्थित हनुमान मन्दिर के पास भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल समेत पार्टी के अन्य कई नेताओं व कार्यकर्ताओ ने एक दिन के उपवास में शिरकत की।

इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हम इस उपवास के जरिये कांग्रेस के दोहरे चरित्र को जनता के सामने उजागर करना चाहते है।  विपक्षी पार्टियां नहीं चाहती थी कि सरकार के अच्छे काम जनता तक पहुंचे, इसलिये उन्होंने संसद को बाधित किया, जो काम कांग्रेस ने 40 वर्षों में नहीं किया वो हमने 4 सालों में करके दिखाया  

केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पूरा बजट सत्र विपक्ष विपक्ष ने बाधित किया, सरकार ने उनसे कई बार सत्र को चलाने का आग्रह किया, लेकिन वे नहीं माने। उनकी मंशा नहीं थी कि सत्र चले। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार