मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

डीएन संवाददाता

मुजफ्फरनगर में हत्या के इरादे से आये एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। जबकी दूसरा बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। दोनों बदमाशों पर ही 50 हजार रुपये का इनाम था।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

मुजफ्फरनगर:  पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के एक इनामी बदमाश को उस समय मार गिराया जब वह बाइक पर सवार होकर अपने अन्य साथी के साथ खेपड़ निवासी श्यामवीर सिंह की हत्या के इरादे से घूम रहे थे। मारे गए बदमाश का नाम नितिन है, जो बुलंदशहर का रहने वाला है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार हो गया।

बदमाशों के आने की सूचना श्यामवीर सिंह ने मुजफ्फरनगर सीओ जानसठ को दी। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच व मीरापुर पुलिस की टीम बदमाश की तलाश में निकल गये। पुलिस को आता देख बदमाश बाइक द्वारा जंगल के रास्ते फरार होने लगे। उसके बाद पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। काफी समय तक पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग चलती रही।  फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की मुजफ्फरनगर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई जबकी दूसरा आरोपी घायल अवस्था में फरार होने में कामयाब रहा।

फरार बदमाश का नाम सोनू है जो हस्तिनापुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि नितिन और सोनू दोनों पर ही 50 हजार रुपये का इनाम है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …