जानिये, दिशा पटानी ने अक्षय की फिल्म में काम करने से क्यों किया इनकार

डीएन ब्यूरो

हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अक्षय कुमार की फिल्म मंगलयान दिशा पटानी को ऑफर की गई थी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में जानिये, आखिर क्यों किया मना..

दिशा पटानी (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। दिशा पाटनी फिल्म बाग़ी 2 की सफलता के बाद अब फिल्मों का चुनाव बड़े ध्यान से कर रही हैं। दिशा को निर्देशक आर बाल्की ने उनकी अगली फिल्म मंगलयान के लिए चुना था, उन्हें जब इसकी जानकारी मिली तो वह बहुत खुश हुई.. लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में उनके अलावा तीन और फीमेल कास्ट की भी अहम भूमिका है तो उन्होंने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: जानिये, सैफ अली खान क्यों अनिल कपूर को मानते है अपना गुरू 

दिशा पटानी (फाइल फोटो)

 

दिशा ने यह विचार किया कि इन तीनों के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म में इतने सारे लोग होंगे तो उन्हें उनकी प्रतिभा को दर्शाने का अवसर कम मिलेगा, जिसके चलते उन्होंने आर बाल्की की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का दमदार पोस्टर आया सामने.. देखें तस्वीरें 

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म मंगलयान, भारत द्वारा छोड़े गए पहले मंगलयान पर आधारित होगी। जिसमें विद्या बालन भी अहम भूमिका निभाएंगी है। दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। दिशा फिल्म संगमित्रा (संघमित्रा) में भी प्रमुख किरदार निभाने जा रही हैं, उसे सुन्दर सी डायरेक्ट कर रहे हैं। संघमित्रा एक योद्धा राजकुमारी की कहानी है। फिल्म को तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने का प्लान है। (यूनीवार्ता)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार