क्रिकेट-बॉलीवुड का नया कनेक्शन.. रवि शास्त्री को निमरत कौर ने किया बोल्ड

डीएन ब्यूरो

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के बीच कनेक्शन कोई नया नहीं है। फिर चाहे विराट-अनुष्का हो या फिर हरभजन सिंह और गीता बसरा की जोड़ी। यहां कब कौन किसके प्यार में पड़ जाए इसका किसी को पता नहीं होता। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

रवि शास्त्री-निमरत कौर
रवि शास्त्री-निमरत कौर

मुंबईः क्रिकेट स्टार्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच रिलेशन पनपना कोई नहीं बात नहीं रह गई है। इसकी शुरुआत तो मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर ने बहुत पहले ही कर दी थी। इस परंपरा को जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का के साथ बंधन में बंधकर आगे बढ़ाया, वहीं दूसरे भी ऐसे क्रिकेटर हैं जिनका दिल बॉलीवुड की हसीनाओं पर फिसल गया। इनमें जाहिर खान और सागरिका घाटगे, युवराज सिंह और हेजेल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा समेत और भी कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिनका बॉलीवुड के साथ प्यार वाला कनेक्शन जुड़ा हुआ है। वहीं अब क्रिकेट और बॉलीवुड के रिलेशन को लेकर दो और नाम इस लिस्ट में जुड़ गए हैं।

जी हां ये कोई और नहीं बल्कि वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर है। इन दोनों की केमेस्ट्री का खुलासा किया है एक वेबसाइट ने, इसके मुताबिक इन दोनों के बीच ये प्यार वाला रिलेशन हाल में नहीं पिछले दो सालों से चल रहा है। लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट समेत कई फिल्मों में अपने बेहतर अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीतने वाली निमरत के इस रिलेशन से जहां उनके प्रशंसकों को गहरा धक्का लगा हैं।

वहीं इंडियन क्रिकेट में कप्तान के बाद अब कोच प्यार में पड़ेंगे ये किसी ने भी पहले सोचा नहीं था। निमरत अपने रिश्ते को लेकर कितना गंभीर रहती हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह पिछले दो सालों से रवि शास्त्री से रिलेशनशिप में थी इसकी किसी को उन्होंने भनक नहीं लगने दी।

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो जब ये दोनों कुछ बोलेंगे तभी पता चलेगा। वैसे 2015 से इन दोनों को कई कार के ऐड साथ में करते हुए लोगों ने जरूर देखा होगा। वहीं रवि शास्त्री जिनकी 1990 में रितु सिंह के साथ शादी हुई थी कहा जा रहा हैं कि कई सालों से ये दंपति अलग- अलग रह रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)