जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक और आतंवादी को मार गिराया

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। बुधवार के बाद गुरूवार को भी सुरक्षाबलों ने आतंवादियों को एक मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठी चार्ज करना पड़ा।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन क्षेत्र में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। इस दौरान तलाशी अभियान का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठी चार्ज करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक जिले में हाजिन क्षेत्र के पारे मोहल्ला में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना पर 13 राष्ट्रीय राइफल्स,जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 45 वीं बटालियन के जवानों ने आज तड़के पांच बजे संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबल जब क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार क्षेत्र में दो अथवा तीन आतंकादियों के छिपे होेने की आशंका है। आतंकवादियों की घेराबंदी को और मजबूत करने के लिए मौके पर अतिरक्त सुरक्षाबलों को रवाना किया गया है। इससे पहले पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने ट्वीट करके कहा,“ हाजिन में मुठभेड़ शुरू है। विस्तृत जानकारी दी जायेगी।”

इस बीच स्थानीय लोगों ,जिनमें ज्यादातर युवा शामिल थे, सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के विरोध में मुठभेड़ स्थल के नजदीक सड़कों पर उतर आये। उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों को मजबूरन आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठी चार्ज करना पड़ा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …