निर्देशक मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के नाम लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जायेंगे भावुक

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की जानी मानी निर्देशक मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के नाम इमोशनल नोट लिखा है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा है मेघन गुलजार ने...

मेघना गुलजार-दीपिका पादुकोण
मेघना गुलजार-दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी निर्देशक मेघन गुलजार ने दीपिका पादुकोण के नाम इमोशनल नोट लिखा है। दीपिका जल्द ही मेघना की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू करेंगी। दीपिका के इस फिल्म का हिस्सा बनने से मेघना काफी खुश हैं। उन्होंने हाल ही में दीपिका के नाम एक इमोशनल नोट लिखा और बताया कि उन्हें उम्मीद ही नहीं थी कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरेंगी लेकिन जो हुआ उसने मेघना का पल भर में दिल जीत लिया।

अपने नोट में मेघना ने बताया कि दीपिका से जब उन्होंने मिलने के लिए कहा, वह पल उनके लिए बेहद खास था। उन्होंने कहा, “दीपिका से मिलना नसीब की बात थी। उनसे मुलाकात से पहले मेरे मन में कई तरह के ख्याल चल रहे थे कि शायद मैं उनके लिए जिस तरह की फिल्म का ऑफर लेकर जा रही हूं, उसे वह करने को तैयार न हों और वह वास्तव में तैयार नहीं थीं।लगातर तीन इंटेंस फिल्में करने के बाद वह अब लाइटर मूड की फिल्में करना चाहती थीं। लेकिन मेरे पास उनके लिए लाइट और रोमांटिक स्क्रिप्ट नहीं थी। मेरी फिल्म की कहानी तो ऐसी महिला की थी जिसने जीवन में आई चुनौती को अपनी ताकत और हिम्मत से मात देती है।

”मेघना ने बताया कि दीपिका इस किरदार के लिए उन्हें परफेक्ट लगी थीं। स्क्रिप्ट सुन दीपिका ने पल भर में ही फिल्म, किरदार और मुझे स्वीकार कर लिया। उन्होंने मजाक में कहा कि वह इस किरदार को इसलिए करने के लिए तैयार हुईं क्योंकि उन्हें एक सीन में लाल मिर्च और नमक के साथ कैरी खाने का मौका मिलेगा। 'गौरतलब है कि मेघना की फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी के रोल में नजर आएंगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?