मार्क वॉ ने वार्नर, स्मिथ पर लगे प्रतिबंध को लेकर कही बड़ी बात

admin

स्मिथ और वार्नर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता मार्क वॉ ने स्मिथ और वार्नर के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। पढ़िये पूरी खबर..

मार्क वाॅॅ (फाइल फोटो)
मार्क वाॅॅ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक साल का बैन लगा दिया गया है। जिसके बाद उनके भविष्य को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे थे, जिस पर अब ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता मार्क वॉ सामने आए है। उन्होंने इन तीन खिलाड़ियों के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

स्‍काई स्‍पोर्ट्स रेडियो को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों पर बैन खत्‍म होते ही मैं इन्‍हें दोबारा टीम में जगह देने से पहले एक बार भी नहीं सोचूंगा। इन खिलाड़ियों ने गलती की है। हर कोई इंसान गलती कर सकता है। ये अपनी गलती स्‍वीकार भी कर चुके हैं। ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट के लिए ये मुश्किल दौर है। हमें इसे उबर कर बाहर आना होगा।” 

वॉ ने आगे कहा, “उन्‍होंने जो गलती की है वो उसके लिए भारी कीमत चुका रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि ये तीनों शानदार खिलाड़ी हैं। मौजूदा समय में ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट बुरे दौर से गुजर रहा है। तीनों की टीम में जगह बनती है। ऐसे में जब वो बैन खत्‍म होने के बाद आएंगे तो उन्‍हें टीम में लेने से पहले मैं जरा भी संकोच नहीं करुंगा। हमें इन खिलाड़ियों को दोबारा मैदान में लाना ही होगा। इन्‍हें दूसरा मौका मिलना चाहिए। मै उम्‍मीद करता हूं कि वो टीम में वापसी कर पाएं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार