यूपी: हसीन सपने लेकर पहुंचे दुल्हे के साथ मंडप में हुआ कुछ ऐसा कि वधु पक्ष ने शादी से किया इनकार

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी के दौरान मंडप में दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ने पर वधु पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद में थाने मान मनौउवल जारी है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: पनियरा थानाक्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सभा औरहिया के सतकोठिया टोला पर एक सत्यनरायन वर्मा परिवार की लड़की की शादी थी। जिसकी बारात श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हरपुर तिवारी के से बड़ी धूमधाम से बारात लेकर सभा औरहिया के सतकोठिया पर आए थे। बारात अगुआई और द्वार पूजा तक सब ठीक-ठाक चला, लेकिन जब लड़का अपने शादी के मंडप में बैठा कुछ देर शादी का कार्यक्रम चल ही रह था कि अचानक दूल्हे की शरीर के कंम्पन हुआ और वह वही गिर गया।

यह भी पढें: गड़ौरा चीनी मिल को लेकर सीएम योगी के दरबार में पहुंचे महराजगंज के जनप्रतिनिधि 

जिससे वहां मंडप में लोग डर गए और लोगो ने आनन-फानन में लड़के को किसी तरह होस में लाया। कुछ देर बाद गांव और लड़के मनोज के पक्ष में कहा सुनी होने लगी। कुछ देर बाद पता चला की लड़की के पक्ष के लोगो ने शादी करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में भीषण सड़क हादसा, दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत, सात लोग जख्मी 

मामला सुबह तक थाने पहुच गया। वहां काफी देर तक पंचायत चली लेकिन सुलह नही हो सकी। वहीं, दोनो पक्षों में तनाव की परिस्थितिया बनी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार