शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या का प्रयास

डीएन संवाददाता

महराजगंज में एक महिला का पति ही उसकी जान का दुश्मन बन गया। शराब पीने के लिए पत्नी के मना करने पर पति ने जानलेवा हमला किया।

पीड़ित महिला
पीड़ित महिला

महराजगंज: पति को शराब पीने से रोकना एक महिला के लिए उसकी जान की आफत बन गयी। और शराब पीने से रोकने पर शराबी पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। पति ने महिला पर 10-15 वार किये। महिला बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भाग निकली।

पुलिस के मुताबिक उपनगर के सीमावर्ती ग्राम खेसारारी के टोला देवियापुर में एक महिला अपने पति राजेंद्र को शराब पीने के लिए बार-बार मना करती थी। एक रात राजेंद्र शराब पीकर घर आया इसके बाद और शराब पीने को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी हुई। दोनों की कहा-सुनी के बाद मामला उस समय तो शांत हो गया। पति हमेशा और शराब पीने की जिद करता था, जिसके कारण आए दिन घर में झगड़ा होने लगा। रोज की कहा-सुनी और झगड़ें से निजात पाने के लिए पति ने साजिश रच कर पत्नी को खेत में बुलाया और तेज धारदार हथियार से उसके गर्दन पर हमला कर दिया। जिसके कारण वो बुरी तरह से घायल हो गई।

पति ने लगभग 10 से 15 वार लगातार किये, किसी तरह से पत्नी जान बचाते हुए वहां से भागी। महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल महिला को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …