अय्याश पति बना हैवान, गर्भवती पत्नी की कर डाली निर्मम हत्या

डीएन संवाददाता

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र में एक अय्याश पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली और 8 महीने की गर्भवती पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया ।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के मौलागंज में अवैध संबंधों को लेकर अय्याश पति ने पत्नी और उसके पेट में पल रहे 8 महीने के मासूम बच्चे को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक महिला का नाम शीला है। हत्या की खबर से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के पति का संबंध किसी और के साथ था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी होती रहती थी। मृतक महिला के पुत्र दीपक ने बताया कि उसके मां को पिता ने  डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस पिटाई से मृतक महिला के पेट में पल रहे आठ माह के बच्चे की भी मौत हो गई ।  

 

मृतक शीला को मारने के बाद उसका पति उसे इलाज करवाने के लिए अस्पताल ले गया और मृतक शीला के भाई को फोन कर कहा कि उसकी बहन की तबियत खराब है। जब उस शीला का भाई उसे देखने अस्पताल आया तो वह बहन की लाश देखकर सन्न रह गया। महिला की हत्या की खबर से पड़ोसियों में दहशत का माहौल है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार