महराजगंज: हल्की बारिश से ही रोड पर हुआ जलभराव, चलना हुआ मुश्किल

डीएन ब्यूरो

जिले के सिसवा विकास खंड के गांव सबया-खड्डा मार्ग अहिरौली रोड पर हल्की बारिश से ही जल भराव हो गया है। जिससे वहां से गुजरने वालों को समस्‍या हो रही है। बीच सड़क में बने गड्ढे और टूटी सड़क के कारण लोग कई बार गिर भी जाते हैं।


सिसवा बाजार (महराजगंज): जिले के सिसवा विकास खंड के गांव सबया-खड्डा मार्ग अहिरौली रोड पर हल्की बारिश से ही जल भराव हो गया है। जिससे वहां से गुजरने वालों को समस्‍या हो रही है। बीच सड़क में बने गड्ढे और टूटी सड़क के कारण लोग कई बार गिर भी जाते हैं।

महराजगंज के सिसवा विकास खंड में रास्‍तों की हालत जर्जर है जिसे लेकर डाइनामइट न्‍यूज़ लगातार खबरों को प्राथमिकता से प्रकाशित करता रहता है। इसी क्रम में गांव सबया-खड्डा मार्ग अहिरौली रोड पर हल्की बारिश से ही जल भराव के कारण बड़ी समस्‍या हो गई है। 

सड़क पर जलभराव और कीचड़

कुशीनगर जनपद को जोड़ने वाला इस मार्ग पर काफी लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इस मार्ग पर नाली निर्माण भी नही हुआ है। जिससे क्षेत्र व खासकर इस मार्ग के राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वैसे अभी तो बारिश आाई भी नहीं है फिर भीषण बरसात के समय इस क्षेत्र के लोगों के सामने कितनी दिक्‍कतें आएंगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार