महराजगंज: हाजिरी लगाकर चले जाते थे प्रधानाध्यापक.. गुस्साए ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक कक्ष में लगाया ताला

डीएन संवाददाता

पनियारा थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक हाजिरी लगाकर के रोजाना चले जाते थे जिसके कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक की करतूतों से तंग आकर प्रधानाध्यापक कक्ष में ताला लगा दिया। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला ..


महराजगंज: पनियारा थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय राजमंदिर के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार त्रिपाठी देर सबेर विद्यालय आकर हाजिरी लगाकर चले जाते थे। लेकिन आज आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक की करतूतों से परेशान होकर प्रधानाध्यापक कक्ष में ताला मार दिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: एसपी रोहित सिंह सजवान ने नगर का किया भ्रमण.. मिली भारी खामियां, दिये निर्देश 

प्रधानाध्यापक कक्ष में ताला लगाते ग्रामीण

मिली सूचना के आधार पर मौके पर जब डाइनामाइट न्यूज की टीम पहुंची तो स्कूल के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार त्रिपाठी नदारद दिखे। सहायक अध्यापकों द्वारा सूचना मिलने पर वह भागे भागे विद्यालय पहुंचे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सदर अस्पताल में नवजात शिशु को नोच-नोच कर खा रहे थे आवारा कुत्ते

ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक पर आरोप लगाया है कि वह हमेशा ऐसे ही नदारद रहते हैं और इनकी खामियों का क्या बखान करना एमडीएम रजिस्टर में भी अनियमितता पाई गई है। 1 सप्ताह से रजिस्टर मैं बनने वाले भोजन कोई इंगित नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शादी का झांसा देकर युवक को लूटा, बुरी तरह रॉड से पीटकर किया घायल 

मौके से मिला उपस्थिति रजिस्टर भी अपूर्ण था जिसमें प्रधानाध्यापक अनिल कुमार त्रिपाठी की हाजिरी नहीं मिली। अध्यापकों द्वारा सूचना मिलने पर आए अनिल कुमार त्रिपाठी तिल मिलाकर सभी को भला बुरा और कुछ ना बिगाड़ पाने की बातें सुनाने लगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार