महराजगंज: बिजली का पोल न लगाने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग किया जाम

डीएन ब्यूरो

बिजली का खंभा न लगाये जाने से गुस्साये ग्रामीणों ने नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग पर जबरदस्त जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जाम के कारण राहागीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि पोल न लगाने से जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 ग्रामीणों ने किया नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग जाम
ग्रामीणों ने किया नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग जाम

महराजगंज: ग्रमीणों द्वारा कई बार विद्युत विभाग से शिकायत करने के बाद भी जब विभाग ने विजली का पोल नहीं लगाया तो जनता को आज जोरदार प्रदर्शन पर उतारू होना पड़ा। बिजली का खंभा न लगाये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग को जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन किया। जाम के कारण वहां से गुजरने वाले राहागीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

 

प्रदर्शनकारी ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिन पहले यहां एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। इस दुर्घटना में गाडी की जोरदार टक्कर से बिजली का खम्भा भी टूट गया था। इसकी सूचना ग्रमीणों ने बिजली विभाग के जेई को दी और वहां खंभा लगाने की मांग की लेकिन इसके वाबजूद अभी तक खंभा नहीं लगाया गया।

 

ग्रामीणों का आरोप है कि खम्भा लगाने के लिए गांव वालों से अवैध तरीके से दस हजार रुपये की मांग की जा रही है। इसी के विरोध में आज गांव वालों ने रोड़ जाम कर प्रदर्शन किया।
रोड जाम के बाद राहागीरों को हो रही परेशानी को देखते हुए परशामालिक थाना के थानेदार आनंद कुमार गुप्ता ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया, जिसके बाद काफी मुश्किल से रास्ते से जाम हटाया गया। थानेदार ने कहा कि वह ग्रामीणों की बात को विभाग तक पहुंचायेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार