महराजगंज: सपा बोली- मोदी और योगी सरकार से जनता का मोहभंग

डीएन संवाददाता

जिले में आयोजित समाजवादी पार्टी के सम्मान समारोह व कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।


महराजगंज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी ने केन्द्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा कि भाजपा से देश की जनता का मोहभंग हो गया है। यह सरकार केवल जुमलेबाजी कर सकती है। भाजपा ने देश की जनता को छलने के अलावा और कोई काम नहीं किया। 

पिछले दिनों निर्मेष मंगल व कई अन्य नेता विभिन्न पार्टियों को छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। इस मौके पर आयोजित सम्मान समारोह व कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी की सरकार जनता विरोधी और झूठी है, इस सरकार में जनता को छला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव भाजपा के लिये काफी चुनौतीपूर्ण है। हम हर हाल में चुनाव फतह करेंगे और इस सरकार में छली जा रही जनता को मुक्ति दिलाएंगे। इस सम्मेलन में सपा के जिलाध्यक्ष राजेश यादव, पूर्व राज्यमंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, शैल जायसवाल, अशोक यादव, सतपाल यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …