महराजगंज: सरदार पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन, MP-MLA समेत कई लोगों ने की शिरकत

डीएन संवाददाता

सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती पर सांसद, विधायक समेत कई गणमान्य लोगों ने लौह पुरुष को याद कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर रन फॉर यूनिटी का भी आयोजन किया, जिसमें भारी संख्या में लोगों ने शिरकत की। डाइनामाइट न्यूज़ की ग्राउंड जीरो से स्पेशल रिपोर्ट..

सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण करते सांसद, विधायक व अन्य
सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण करते सांसद, विधायक व अन्य

महराजगंज: सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रमों मे सांसद पंकज चौधरी, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल समेत कई गणमान्य लोगों ने सरदार पटेल कि प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और लोगों से देश की एकता के लिये पटेल द्वारा दिखाये गये रास्ते पर चलने की अपील की। 

पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते विधायक व अन्य लोग

 

इस मौके पर आयोजि अलग-अलग कार्यक्रमों में सांसद, विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों ने सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर दीप प्रज्वलित किया। इस मौके पर नेताओं ने वहां उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए सरदार पटेल द्वारा देश की एकता और अखंडता के लिये किये गये कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने लोगों से पटेल द्वारा किये गये कार्यों से प्रेरणा लेकर उनके दिखाये मार्ग पर चलने की भी अपील की।

यूनिटू फॉर रन में जनप्रतिनिधियों समेत कई लोगों ने लिया भाग

सांसद पंकज चौधरी ने रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों औऱ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पूर्व सांसद प्रोफेसर शिब्बन लाल सक्सेना भी इस मौके पर उपस्थित रहे। इस अवसर पर जिला जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला, उपाध्यक्ष अरुणेश शुक्ल, जिला महामंत्री ओमप्रकाश पटेल,चे यरमैन कृष्ण गोपाल जायसवाल, समेत दर्जनों भाजपाई मौजूद रहे।

 

उपस्थित लोगों को संबोधित करते विधायक प्रेम सागर पटेल 

इस मौके पर निचलौल में आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्रेमसागर पटेल, निचलौल के नगर पालिका चैयरमैन विश्वनाथ मद्धेशिया, जितेन्द्र पाल, नृपेंद्र सिंह, अभय मित्र पांडेय, अनिल वर्मा, विपिन सिंह समेत कई कार्यकर्ता और अन्य लोग भी शामिल रहे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …