महराजगंज: योजना समिति की बैठक में गूंजा बुनियादी सुविधाओं का मुद्दा, प्रभारी मंत्री भी दिखे लाचार

डीएन संवाददाता

जिला योजना की बैठक में सड़क, बिजली और पानी का मुद्दा गूंजता रहा। शोर-शराबे के बीच प्रभारी मंत्री ने भी इन बुनियादी सुविधाओं को तत्काल उपलब्ध कराने के लिये हाथ खड़े कर दिये। पूरी खबर..


महराजगंज: जिला योजना समिति की बैठक में सोमवार को जिले में पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी सड़क-बिजली और पानी का मुद्दा छाया रहा। प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्रि भी इस मामले को लेकर लाचार जैसे नजर आये। प्रभारी मंत्री के सामने ही बुनियादी सुविधाओं की अवस्थापना को लेकर अधिकारियों की लापरवाही का मामला भी जबरदस्त तरीके से उठाया गया। सबकी बातें सुनकर मंत्री अंत में यह बोलकर बचते निकले कि 1 साल के अल्पकाल में हम इन सभी मामलों को ठीक नहीं कर सकते, इसे ठीक करने में हमें और समय चाहिये।

जिला योजना समिति की बैठक करते प्रभारी मंत्री

 

इस दौरान नौतनवा में पिछले विधायक निधि से जंगलों के किनारे तार-बाड़ के लिए दिए गये लाखों रूपये की जांच के आदेश भी प्रभारी मंत्री द्वारा दिये गये। इस मामले की जांच सीडीओ से कराने का निर्णय लिया गया।

गौरतलब है कि जिला योजना समिति की बैठक में नौतनवा विधानसभा को पिछली बार सरकार ने जंगल के किनारे दक्षिणी रेंज और उत्तरी रेंज में तार बाड़ के लिए 30-35 लाख रूपये दिये थे। इसी मामले में फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद इसकी शिकायत प्रभारी मंत्री से की गयी, जिस पर उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को इसकी जाँच के आदेश दिये।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार