डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का असर, टावर पर चढ़ी लड़की को पुलिस ने उतारा

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का एक बड़ा असर फिर सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर तुरंत कार्रवाई करते हुए महराजगंज पुलिस ने 160 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ी नाबालिग लड़की को रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए सुरक्षित नीचे उतारा।

महराजगंज पुलिस ने डाइनामाइट न्यूज़ को ट्वीट कर दी जानकारी
महराजगंज पुलिस ने डाइनामाइट न्यूज़ को ट्वीट कर दी जानकारी

महराजगंज: निचलौल थाने के बाली गांव में आज सुबह 160 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ी लड़की की डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा प्रकाशित खबर का बड़ा असर सामने आया। इस खबर को संज्ञान में लेते हुए महराजगंज पुलिस और फायर ब्रिगेड तत्काल मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर जिद्दी नाबालिग लड़की को सुरक्षित उतारा।

महराजगंज: मोबाइल टावर पर चढ़ी नाबालिग लड़की, पुलिस और ग्रामीणों के छूटे पसीने

 

महराजगंज पुलिस ने डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर के बाद ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए लड़की को सकुशल मोबाइल टावर से उतारने और परिजनों को सौंपने की जानकारी दी।

 

डाइनामाइट न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता के साथ सबसे पहले प्रकाशित किया और नाबालिग को बचाने की दिशा में जरूरी कदम उठाने के दृष्टिकोण से पुलिस समेत संबंधित प्रशासनिक विभागों को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। 

 

गौरतलब है कि बाली गांव में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की कुसुम पुत्री रत्तन आज सुबह 160 फिट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गयी थी। लड़की के मोबाइल टावर पर चढने की खबर से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।

 

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर महराजगंज पुलिस की स्पेशल टीम मौके पर पहुंची और बेल्ट बांध कर लड़की को टावर से उतारा। इस  मौके पर भारी फ़ोर्स और फायर ब्रिगेड की टीम तैनात रही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार