महराजगंज: सिसवा के चंद्रशेखर हत्याकांड का खुलासा न होने से आक्रोश, सीबीसीआईडी से जांच की मांग

डीएन संवाददाता

22 दिनों के बाद भी व्यवसायी चंद्रशेखर मद्धेशिया हत्याकांड का खुलासा नही हो पाया है। जिसको लेकर जिले के लोगों में भारी आक्रोश है। अब पुलिस महानिरीक्षक से इस हत्याकांड की जांच सीबीसीआईडी से कराने की मांग की गयी है।

मृत चंद्रशेखर के परिजन
मृत चंद्रशेखर के परिजन

महराजगंज: जिले की पुलिस द्वारा सिसवा के चंद्रशेखर मद्धेशिया हत्याकांड का 22 दिनों के बाद भी कोई खुलासा न होने पर यहां के लोगों में भारी आक्रोश है। अखिल भारतीय मद्देशिया वैश्य सभा के जिलाध्यक्ष रोशन मद्धेशिया ने आज इस सिलसिले में पुलिस महानिरीक्षक, गोरखपुर रेंज को एक ज्ञापन दिया और इस हत्याकांड की जांच सीबीसीआईडी से कराने की मांग की।

इस ज्ञापन में रोशन ने कहा कि हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार न किये जाने से क्षेत्र की आम जनता समेत मृतक चंद्रशेखर के परिजनों में भारी आक्रोश और अंसतोष है। इस हत्याकांड का खुलासा किसी उच्च और स्वतंत्र एंजेसी के बिना संभव नहीं लग रहा है। इसलिये हत्याकांड की जांच सीबीसीआईडी से करायी जानी चाहिये।

गौरतलब है कि चंद्रशेखर हत्याकांड को लेकर यहां की जनता और कई संगठन भी इससे पहले  पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा चुके है और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर चुके हैं।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक आम जनता समेत तमाम संगठनों का कहना है कि अब तक हत्यारों की गिरफ्तार ना होना पुलिस की नाकामी है।

चंद्रशेखर हत्याकांड का खुलासा न होने पर आक्रोशित लोग बाजार बंद और धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं। व्यवसायी चंद्रशेखर मद्धेशिया की हत्या 24 अगस्त की रात्रि में की गयी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार